यार मेरे मरने से पहले

. भगवान शिव का भजन “यार मेरे मेरे मरने से पहले भर के चिलम पीला देना लिरिक्स | yar mere mere marne se pahle bhar ke chilam pila dena lyrics” भोले के भक्त के द्वारा गाया हुआ है। भजन. पीके सीधा स्वर्ग में।।ऐसा कमल खिला.

यार मेरे मेरे मरने से पहले एक चिलम पिला देना 1080p YouTube
यार मेरे मेरे मरने से पहले एक चिलम पिला देना 1080p YouTube from www.youtube.com

कांग्रेस के संकटमोचक माने जाने वाले वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का बुधवार को निधन हो गया। वह 71 वर्ष के थे और कुछ हफ्ते पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. यार मेरे मरने से ऐसी चिलम पिला पहले!! पीके सीधा स्वर्ग में।।ऐसा कमल खिला.

Welcome To My You Tube Channel Sayyad Rizwan Miyan Official #Naat #Newnaat #Viralnaat #Bayan #Taqreer #Islam Thanks For Watching


हमें उम्मीद है की भगवान शिव के भक्तो को यह आर्टिकल “यार मेरे मेरे मरने से पहले भर के चिलम पीला देना लिरिक्स | yar mere mere marne se pahle bhar ke chilam pila dena lyrics” + video. यार मेरे मेरे मरने से पहले भर के चिलम पीला देना लिरिक्स विविध भजन 03/08/2016 माई बिटिया घर की लाडली हो माँ भजन लिरिक्स एक गाँजा लाया, उसे पानी मे भिगाया.

️ Welcome To Our Channel ️🔹Like 👍 Comment 💌 Share🔹Subscribe And Press 🔔🔹Watch Till End 💖🔹Keep Loving Keep Supporting 😎 🔹𝗖𝗼𝗻𝘁𝗮𝗰𝘁 𝗙𝗼𝗿 ?.


🙏🙏🙏🙏🙏सभी दोस्तों से निवेदन है कि मेरे चैनल को सब्सक्राइब और लाइक और शेयर. यार मेरे मेरे मरने से पहले, भर के चिलम पीला देना॥. Yar mere mere marne se pahle bhar ke chilam pila denaपी के सीधा स्वर्ग में पहुँचू ऐसी दम लगवा देना। भजन.

मरने से एक दिन पहले तक उसे अपनी मौत का कोई पूर्वाभास नहीं था.


कांग्रेस के संकटमोचक माने जाने वाले वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का बुधवार को निधन हो गया। वह 71 वर्ष के थे और कुछ हफ्ते पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. यार मेरे, मेरे मरने के बाद में मेरी जमीन का क्या होगा तो क्या करना चुनकर तमाम गंजरिया में यार मेरे बटवा देना यार मेरे मरने से पहले हम सभी को एक दिन मरना है!

मौत हमारी यात्रा का अंत नहीं है और मैं इस बात में भी विश्वास नहीं करती कि हमें इससे डरना.


यारो मेरे लुट्वा देना, पी के सीधा वग मे पहुंचूं, ऐसी दम लगवा देना॥॥ यार मेरे मेरे मरने से पहले, भर के िचलम पीला देना॥ मेरे सरकार मरने से पहले मुझको मक्का मदीना दिखा दो#khan. (दिनेश भट्ट) स्पेशल bhajan || यार मेरे मरने से पहले || एक नए अंदाज में.

पी के सीधा स्वर्ग मे पहुंचूं, ऐसी दम लगवा देना॥॥.


भगवान शिव का भजन “यार मेरे मेरे मरने से पहले भर के चिलम पीला देना लिरिक्स | yar mere mere marne se pahle bhar ke chilam pila dena lyrics” भोले के भक्त के द्वारा गाया हुआ है। भजन. यार मेरे मरने से ऐसी चिलम पिला पहले!! यार मेरे मेरे मरने से पहले,भर के चिलम पीला देना,पी के सीधा स्वर्ग मे पहुंचूं,ऐसी दम लगवा देना,यार मेरे मेरे, yar mere marne se pahle lyrics

Belum ada Komentar untuk "यार मेरे मरने से पहले"

Posting Komentar

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel